सर्व सेन श्रीवास समाज मुंगेली की जिला बैठक सम्पन्न

सर्व सेन श्रीवास समाज मुंगेली की जिला बैठक सम्पन्न

मुंगेली

सर्व सेन श्रीवास समाज की जिला स्तरीय बैठक गाम लालाकापा सेक्टर के ग्राम भटगाव पंचायत भवन में समपन्न हुआ। बैठक में सामाजिक, लोग समाज के बडे बुजुर्ग सभी फिरका का गौटिया, दिवान के कूरहा एवं जिला अध्यक्ष राजीव श्रीवास के नेतृत्व में समाज के दबे हुए अति गरीब परिवार के घर में दुख सुख आता है तो समाज के बड़े लोग को सहयोग देने का प्रस्ताव पास हुआ।


मुंगेली जिला सेलुन दुकान वाले शहर मे काम करने वाले श्रीवास समाज के बंधु को गांव में जाकर दुख – सुख के काम को नहीं करना है यदि कोई किसान, श्रीवास भाईयों को धोखा देकर मेरा पौनी नही लगा है, करके शहर वाले श्रीवास को ले जाकर काम कराने का प्रयास किया जाता है ऐसे गुमराह करने वाले किसानो से बच कर रहे। जो समाजिक नियम है उस नियम के अनुसार समाज के बंधु को चलते रहें।
ग्राम पेटुलकापा में लोधी समाज एवं गांव के और अन्य समाजों के साथ मिलकर ग्राम पेटुलकापा 3 धर के श्रीवास समाज के बंधु रहते है। श्रीवास का नाम इस प्रकार है दिनेश श्रीवास, राधेश्याम श्रीवास, राजकुमार श्रीवास ग्राम के पेडुलकापा वाले से श्रीवास भाई के द्वारा अपने पेट के लिए किसानो से रोजी मांग कर अपने बच्चे परिवार के भरण पोषण के लिए जो धान का बनी को बड़ाने के लिए किसानो से निवेदन की मांग किया किसानो ने जो पुराना रेट में काम कर रहा है उसी रेट में काम करो नहीं तो गाँव से बाहर कर दिया जाएगा । इन सभी मुददो पर समाज के लोगो को बैठक में जानकारी दी गई और महत्वपूर्ण निर्णय लिया गया और श्रीवास समाज के सभी भाईयों को एकजुट होके रहने का निर्णय लिया गया

उक्त कार्यक्रम में हेमराज गौटीया नवागढ़, अशोक श्रीवास जूनवानी, घासी राम श्रीवास बगबुढ़वा, सिताराम श्रीवास, मोहन श्रीवास, रामवतार श्रीवास, केशव श्रीवास, परमानंद, छेदीबेदी बलदाऊ समाज के प्रमुख सर्वसेन श्रीवास समाज जिलाध्यक्ष राजीव श्रीवास मुंगेली नवागढ़ से मुन्ना श्रीवास, अशोक श्रीवास उत सीताराम श्रीवास मोहन रमेश, मोहित, रोहित, कार्तिकुराम श्रीवास बगवुड़वा से , विनोद श्रीवास व्यवमासिक संघ जिलाध्यक्ष पुग चंदकुमार, रामानंद, अशोक मदनपुर नेतराम श्रीवास भाऊ श्रीवास नागेन्द्र श्रीवास, शत्रुघ्न श्रीवास, बेदी श्रीवास प्रमोद श्रीवास राजू सिल्ली शंकर, रामछुमार, राजाराम, रंजीत चंद्रमन आदि लोग उपस्थित रहें।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *