तखतपुर क्षेत्र में दोषपूर्ण पुलिस कार्यवाही के विरोध में एसपी को ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

तखतपुर क्षेत्र में दोषपूर्ण पुलिस कार्यवाही के विरोध में एसपी को ज्ञापन, आंदोलन की चेतावनी

तखतपुर/बिलासपुर

पुलिस द्वारा क्षेत्र के लोगों पर अनावश्यक दोषपूर्ण कार्यवाही करने के विरोध में आज नागरिकों ने राज्य महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष श्रीमती हर्षिता पाण्डेय के नेतृत्व में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्री संतोष सिंग को एक ज्ञापन सौंपा। लोगों ने एक स्वर में कहा कि यदि पुलिस की तानाशाही नही रुकी तो तीव्र आंदोलन किया जाएगा।

ज्ञापन में कहा गया है कि विगत दिनों उमेंद्र वर्मा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी थी। इससे उद्वेलित हो कर मोहल्ले के नागरिकों ने गनियारी और सकरी में शांति पूर्ण तरीके से चक्का जाम किया था। इसके बाद कोटा और सकरी थाने की पुलिस द्वारा अनुसूचित जाति और पिछड़ा वर्ग के लोगों को निशाना बना कर दोषपूर्ण तरीके से कार्यवाही की जा रही है। एक ऐसे व्यक्ति पर एफआईआर की गई जो उस दिन घटना स्थल पर था ही नही। लोगों ने पुलिस अधीक्षक को इस मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की। भाजपा नेत्री श्रीमती हर्षिता पाण्डेय ने कहा कि हम सब लोगों ने न्याय दिलाने के लिए शांतिपूर्ण प्रदर्शन और चक्का जाम किया था लेकिन पुलिस राजनीतिक विद्वेष से कार्यवाही कर रही है। दूसरी तरफ क्षेत्र की विधायक के खिलाफ निजी परिसर में घुस जाने और तोड़फोड़ मारपीट करने की शिकायत पर कोई कार्यवाही नही की जा रही है। भाजपा पीड़ितों को न्याय दिलाने सड़क तक संघर्ष करेगी।

ज्ञापन देने में लव वर्मा, सुधीर वर्मा, मुनिराम वर्मा, नरेंद्र कोसके,विनोद यादव,बी आर मोहोबिया ,रिशिमयनी पटेल,दिलीप कोरी दीपक वर्मा गोलू वर्मा बैरागी वर्मा विक्की वर्मा रंगलाल वर्मा, अजय यादव धनंजय गोस्वामी,राजा दुबे ,महाबली काले,राजकमल साहू,संजय यादव,रामशरण यादव,उमाशंकर कौशिक,अरुण चौहान,निखिल श्रीवास अक्षय वर्मा, वीरेन्द वर्मा, मेलाराम वर्मा, चन्द्रभान वर्मा, विनोद यादव अजय यादव मनोहर वर्मा, शैलेन्द्र सिंह, राजा दुबे, मुनि पटेल, निखिल श्रीवास, सनजय कुमार, बंटी वर्मा रवि वर्मा गुड्डू वर्मा ,सोन साय ,मंगल पांडेय लक्ष्मी साहू पुष्पा यादव सावित्री, शिवानी, सीमा सतरूपा, सुमेर, सुधीर, राजू रंगलाल,मुनिराम ऊदल, वीरेंद्र चैतराम लव, लाला चित्रकुमार धर्मेंद्र शामिल थे।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *