अखंड ब्राह्मण समाज सेवा समिति ने मनाया सावन उत्सव

अखंड ब्राह्मण समाज सेवा समिति ने मनाया सावन उत्सव

बिलासपुर

अखंड ब्राह्मण समाज सेवा समिति की महिलाओं ने आज सावन उत्सव मनाया। कार्यक्रम की मुख्य अतिथि भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती हर्षिता पांडेय थी, अध्यक्षता एमआईसी सदस्य श्रीमती संध्या तिवारी ने की।
इस अवसर पर श्रीमती हर्षिता पांडेय ने कहा कि सावन का ये महीना हमें प्रकृति के करीब ले जाता है, हमें हरियाली को बनायर रखने का संदेश देता है। इस माह कर साथ ही त्योहारों की शुरुआत होती है और सर्वत्र खुशियां छाने लगती हैं, उमंग का संचार होता है।

संगठन की प्रदेश अध्यक्ष श्रीमती चित्रा तिवारी ने बताया कि समाज सेवा समिति का ये आठवां वर्ष है महिलाएं मिलकर पारंपरिक सावन उत्सव करती हैं जिसमे हरियाली का संदेश देते हुए गीत, सावन के थीम पर नृत्य और सावन पर प्रश्नोत्तरी एवं बहुत सारे मनोरंजक गेम भी रखे जाते है और सभी को प्राइज भी दिए जाते हैं।
सावन क्वीन के लिए स्पेशल क्राउन एवं गिफ्ट रखा जाता है। आज दीप प्रज्वलित करने के साथ कार्यक्रम की शुरूवात हुई, साथ ही सुलेखा तिवारी के द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत की गई। आज
सावन उत्सव में एकल नृत्य श्रीमती प्रतिक्षा तिवारी , श्रीमती नेहा तिवारी, सुलेखा तिवारी
सामूहिक नृत्य प्रियंका और बाबी ,नेहा पांडेय ,नेहहा तिवारी ने किया । ऋता तिवारी,ज्योत्सना मिश्रा के साथ महिलाओं ने गेम खेला जिसमें
प्रतिक्षा और पूजा एवं सावित्री दुबे को गिफ्ट मिला ।
श्रीमती शशी शर्मा,शताब्दी शर्मा, उर्मिला शर्मा, दिप्ती ,अंजू पांडेय,
सावित्री दुबे, शीलम पांडेय, सुधा तिवारी ,सपना दुबे, आदि उपस्थित रही।
मंच का सफल संचालन ,डा दिप्ती ने किया

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *