क्या युवा कांग्रेस के संगठन चुनाव में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन चुनाव में कराई जा रही है वोटिंग..?

क्या युवा कांग्रेस के संगठन चुनाव में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को पार्टी का सदस्य बनाकर संगठन चुनाव में कराई जा रही है वोटिंग..?

बिलासपुर 31/052022

क्या जिले में चल रहे युवक कांग्रेस के ऑनलाइन चुनाव में पार्टी के अलावा सरकारी कर्मचारियों को भी कांग्रेस का सदस्य बनाकर वोटिंग कराई जा रही है..? यह सवाल इसलिए पूछना पड़ रहा है, क्योंकि इस बाबत मुख्य स्वास्थ्य चिकित्सा अधिकारी को जिला पंचायत के सभापति श्री अंकित द्वारा द्वारा बकायदा पत्र लिखकर की गई है। इस पत्र में श्री गौरहा ने लिखा है कि उन्हें जानकारी मिली है कि स्वास्थ्य महकमे के कुछ कर्मचारियों और मितानिनों को युवक कांग्रेस का सदस्य बनाकर मौजूदा चुनाव में उनसे बकायदा ऑनलाइन वोटिंग कराई जा रही है। कार्यालय मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी बिलासपुर के द्वारा जिला पंचायत के सभापति श्री अंकित गौरहा को प्रेषित एक पत्र में इस आशय की चर्चा की गई है। इस पत्र में मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी ने श्री गौरहा के द्वारा इस बाबत की गई शिकायत का जिक्र करते हुए लिखा है कि अपनी शिकायत में आपके द्वारा प्रशिक्षक श्री अनंत वैष्णव तथा स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों और मितानिनों को युवक कांग्रेस का सदस्य बनाकर चुनाव में वोटिंग कराए जाने की जानकारी शिकायत मिली की गई है। मुख्य चिकित्सा अधिकारी ने इस पत्र में लिखा है कि आपके द्वारा बताई गई बातों की सत्यता अगर प्रमाणित होती है। तो उसकी जांच कर ऐसे कर्मचारियों और मिटामिनों के खिलाफ विभागीय जांच एवं अनुशासनात्मक कार्यवाही की जाएगी।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *