प्रेस क्लब भवन में लगे मुख्यमंत्री के नाम शिलापट को तोड़कर फेंका असमाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग

प्रेस क्लब भवन में लगे मुख्यमंत्री के नाम शिलापट को तोड़कर फेंका असमाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्यवाही की मांग

बिलासपुर

प्रेस क्लब बिलासपुर के भवन में लगे पूर्व मुख्यमंत्री के नाम शिलापट को तोड़कर फेंकने से पत्रकारों में आक्रोश है। पुलिस से इसकी शिकायत करते हुए असमाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई है।प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष तिलक राज सलूजा ने पत्रकारों के साथ सिविल लाइन पुलिस से लिखित शिकायत की है। जिसमें कहा है कि वर्ष 2018 में बिलासपुर प्रेस क्लब के तत्कालीन अध्यक्ष तिलक राज सलूजा के कार्यकाल में प्रेस क्लब भवन का नवनीकरण कार्य किया गया था। निर्माण कार्य के बाद 12 मार्च 2018 को छत्तीसगढ़ विधानसभा के अध्यक्ष, तत्कालीन मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के मुख्य आतिथ्य एवं तत्कालीन नगरीय प्रशासन मंत्री श्री अमर अग्रवाल की अध्यक्षता में भवन का लोकार्पण किया गया था। कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में विधानसभा के तत्कालीन उपाध्यक्ष श्री ब्रदीधर दीवान, तत्कालीन सांसद श्री लखनलाल साहू, तत्कालीन महापौर श्री किशोर राय, तत्कालीन संभागायुक्त श्री टी.एस. महावर एवं बिलासपुर नगर पालिका निगम के तत्कालीन अध्यक्ष श्री अशोक विधानी उपस्थित थे।
कार्यक्रम में प्रेस क्लब भवन के सामने अतिथियों के नाम लोकार्पण का शिलापट लगाया गया था। जिसे असामाजिक तत्वों के द्वारा तोड़कर राघवेंद्र राव सभा भवन के पीछे, सुलभ शौचालय के सामने फेंक दिया गया।

पत्रकारों ने पुलिस से मामले की जाँच कर दोषियों पर सख्त से सख्त कार्यवाही करने की मांग की है। शिकायत करने वालों में प्रेस क्लब के पूर्व अध्यक्ष वीरेंद्र गहवई, पूर्व कोषाध्यक्ष रमन दुबे, पूर्व सह सचिव उमेश मौर्य, वरिष्ठ पत्रकार संदीप करियर, अजीत मिश्रा आदि शामिल थे

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *