सर्व ब्राह्मण संगठन पामगढ़ द्वारा भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा का आयोजन..

सर्व ब्राह्मण संगठन पामगढ़ द्वारा भगवान श्री परशुराम जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा का आयोजन..

पामगढ़/जांजगीर-चांपा (छ.ग.)

भगवान विष्णु के छठे अवतार एवं ब्राह्मण समाज के कुल गुरू भगवान परशुराम जी के जन्मोत्सव के उपलक्ष्य पर “सर्व ब्राह्मण संगठन पामगढ़ क्षेत्र’ द्वारा रविवार को पामगढ़ में भव्य शोभायात्रा निकाली गई।

शोभायात्रा चंडी पारा स्थिति श्रीराम मंदिर से प्रारंभ होकर अंबेडकर चौक होते हुए बिजली आफिस तक पहुंची जिसके बाद विद्यानिकेतन स्कूल पामगढ़ में भगवान परशुराम जी के महाआरती व भोजन प्रसाद वितरण के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ।

जिसमें समाज के सभी प्रमुख वरिष्ठ जन हजारों की वेसंख्या में शामिल रहे, समाज के मातृशक्ति भी रैली में शामिल रहीं। कार्यक्रम को लेकर लोगों में काफी उत्साह नजर आया।

शोभायात्रा के दौरान रथ पर विराजमान भगवान परशुरामजी एवं राम, लक्ष्मण, भरत, शत्रुघ्न, माता सीता और हनुमान जी सबसे ज्यादा आकर्षित रहे, साथ ही कर्म नृत्य की प्रस्तुति ने सभी को आनंदित कर दिया। शोभायात्रा में लगे डीजे में भक्तिमय उत्साह के साथ नाचते हुए सभी लोगों ने पूरे पामगढ़ में एक अलग ही माहौल बना दिया।

इस कार्यक्रम के आयोजकों में मुख्य रूप से “सर्व ब्राह्मण संगठन पामगढ़ क्षेत्र” के अध्यक्ष सहित सभी प्रमुख पदाधिकारी गण एवं जांजगीर, शिवरीनारायण, पामगढ़ के शहरी एवं ग्रामीण क्षेत्र के सभी वरिष्ठ विप्र जन, माताएं, बहनें, युवा साथी भारी संख्या में सम्मिलित हुए।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *