विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव

विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद अरुण साव

Bilaspur 25/12/2022

छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं बिलासपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अरुण साव आज बिलासपुर संसदीय क्षेत्र में विभिन्न कार्यक्रमो में शामिल हुए । प्रातः 10 बजे सुसाशन दिवस के अवसर पर बेलतरा विधानसभा के बूथ 139 में भारत रत्न प्रधानमंत्री स्व अटल बिहारी वाजपेयी के जन्म जयंती कार्यक्रम में शामिल हुए । प्रातः11 बजे बेलतरा विधानसभा के बूथ 137 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम सुनने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं एवं आमजनों के साथ उपस्थित रहे ।

प्रातः 12 बजे अटल बिहारी वाजपेयी विश्विद्यालय में छत्तीसगढ़ के महामहिम राज्यपाल सुश्री अनुइया उइके के मुख्य आतिथ्य में विशिष्ट अतिथि के रूप में भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी जी की प्रतिमा के अनावरण कार्यक्रम में शामिल हुए । दोपहर 1:30 बजे सीपत में कैफ़े के उदघाटन में शामिल हुए । दोपहर 2 बजे से शासकीय आवास में जनचौपाल के माध्यम से नागरिको की समस्याओं के समाधान के लिए उपस्थित रहे ।

शाम 5:30 बजे भाजपा कार्यालय बिलासपुर में भाजपा युवा मोर्चा बिलासपुर विधानसभा की की बैठक एवं सुसाशन दिवस के कार्यक्रम में उपस्थित होकर कार्यकर्ताओ को संबोधित किये । शाम 7 बजे सेरसा मैदान रेल्वे में सिंधी समाज द्वारा आयोजित सिंधी प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल मैच में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए ।।

Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *